बीजेपी-शिवसेना में बढ़ी तनातनी, गठबंधन से मंत्रियों को हटा सकते हैं उद्धव

Last Updated 13 Oct 2015 12:32:47 PM IST

शिवसेना के विरोध के बावजूद पूर्व पाकिस्तानी विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी का पुस्तक विमोचन कराये जाने से पार्टी सुप्रीमो उद्धव ठाकरे नाराज हो गये हैं.




गठबंधन से हट सकती है शिवसेना (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुंबई से मिली जानकारी के अनुसार बुक लांच कराया जाना बीजेपी को महंगा पड़ सकता है. इस बात की संभावनाएं जोर पकड़ रही हैं कि बीजेपी-शिवसेना गठबंधन बहुत जल्द टूट सकता है.

शिव सेना के सूत्रों के अनुसार उद्धव बहुत जल्द उनकी पार्टी के मंत्रियों से देवेंद्र फड़नवीस का कार्यालय छोड़ने को कह सकते हैं. इस बात की बहुत संभावनाएं हैं कि शिवसेना-बीजेपी गठबंधन अब टूट सकता है.

शिव सेना का एक बड़ा धड़ा अब यह चाहता है कि शिवसेना को बीजेपी से अलग हो जाना चाहिए. शिवसेना को लगता है कि यदि वह अब भी बीजेपी के साथ बनी रही तो आने वाले चुनावों में उसे इसका नुकसान झेलना पड़ सकता है.

वरिष्ठ शिवसेना नेता संजय राउत बीजेपी के पूर्व नेता और ओआरएफ प्रमुख सुधींद्र कुलकर्णी के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम को होस्ट किए जाने से बेहद नाराज हैं. कहाकि कुलकर्णी को पाकिस्तान का एजेंट बताते हुए कहा कि शिवसेना पाकिस्तानी कलाकारों और क्रिकेटरों के खिलाफ मुंबई में प्रदर्शन जारी रखेगी.

उन्होंने कहा, 'हमने पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के बारे में पत्र लिखकर फड़नवीस को सूचित किया था. कहा कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने भारत में आकर 'हेट इंडिया कैंपेन' चलाई है. हम पाकिस्तान का विरोध करना तब तक जारी रखेंगे जब तक कि पाकिस्तान सीमा पर हमला करना जारी रखेगा. यह वह विचार जो बाला साहब ठाकरे द्वारा दिया गया था. अब उद्धव जी के नेतृत्व में पार्टी इसी कदम पर कायम रहेगी.'



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment