डीन की मौत में किसी साजिश का संदेह नहीं : दिल्ली पुलिस

Last Updated 06 Jul 2015 08:20:50 PM IST

दिल्ली के द्वारका इलाके के एक होटल में कल मृत पाए गए जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरूण शर्मा के शव का पोस्ट मॉर्टम सोमवार को एक मेडिकल बोर्ड ने किया.




डीन की मौत में किसी साजिश का संदेह नहीं (फाइल फोटो)

इस बीच, दिल्ली पुलिस के आयुक्त बी एस बस्सी ने आज दावा किया कि शुरूआती जांच के मुताबिक शर्मा की मौत में किसी तरह की साजिश का संदेह नहीं है.

पुलिस आयुक्त ने कहा कि शुरूआती रिपोर्टों के बावजूद जांच अधिकारी मामले के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रहे हैं.

करोड़ों रूपए के व्यापम घोटाले या इसकी जांच से जुड़े लोगों की एक के बाद एक हो रही मौतों को लेकर जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है . व्यापम घोटाले में फर्जी परीक्षार्थियों की जांच कर रहे जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. अरूण शर्मा कल एक होटल में मृत पाए गए थे .

बस्सी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया साक्ष्यों के मुताबिक किसी साजिश का संदेह नहीं है .’’

सफदरजंग अस्पताल में तीन डॉक्टरों के एक मेडिकल बोर्ड ने शर्मा के शव का पोस्ट मॉर्टम किया . आज शाम उनका पार्थिव शरीर जबलपुर ले जाया जाएगा .

बस्सी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारी अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सीएफएसएल की एक टीम भी यह कर चुकी है . इसलिए कोई साक्ष्य ऐसा नहीं था जिस पर गौर नहीं किया गया .’’

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस शर्मा के परिवार के संपर्क में है और साथ ही पृष्ठभूमि जांच भी कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जांच में कोई खामी न रहे . सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं .

उन्होंने कहा, ‘‘हम यह देखने के लिए मृतक के परिवार के संपर्क में है कि क्या इस मामले में साजिश की गुंजाइश थी . हम हर किसी को आस्त करना चाहते हैं कि दिल्ली पुलिस सच्चाई सामने लाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी .’’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment