आप में एक और विस्फोट - केजरीवाल के इशारे पर बीजेपी नेताओं के नाम से किये जाते थे झूठे फोन : राजेश गर्ग

Last Updated 31 Mar 2015 10:55:04 AM IST

राजेश गर्ग ने कहा कि आप विधायकों को लालच का फोन जेटली और गडकरी की ओर से नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल के लोग करते थे.


केजरीवाल के इशारे पर बीजेपी नेताओं के नाम से किये जाते थे झूठे फोन : राजेश गर्ग (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कथित स्टिंग ऑपरेशन का ऑडियो जारी करने वाले पूर्व \'आप\' नेता राजेश गर्ग ने एक और बड़ा खुलासा किया है.

गर्ग का कहना है कि केजरीवाल ने अपने लोगों से अपने ही विधायकों को झूठे फोन कराए और पैसे का लालच दिया. उन्होंने ये भी बताया कि इन सबका आरोप भाजपा नेताओं पर लगाया गया.

गर्ग ने केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि निजी नंबरों से आप विधायकों को फर्जी फोन कराए गए और 10 करोड़ रुपए का लालच दिया गया. 49 दिन की \'आप\' सरकार गिरने के बाद केजरीवाल ने फिर से सरकार बनाने के लिए अपने ही कई विधायकों को फर्जी फोन कराए और उन्हें करोड़ों रुपये का लालच दिया.

गर्ग ने ये भी बताया कि इन सबका आरोप बीजेपी नेता अरुण जेटली और नितिन गडकरी पर लगा दिया गया.

गर्ग ने बताया कि उन पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. संजय सिंह ने फोन कर उन्हें शिकायत वापस लेने को कहा. पूर्व आप नेता ने केजरीवाल का कथित ऑडियो स्टिंग टेप पुलिस को सौंपा था और आप के कई और नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी.

गौरतलब है कि आप के पूर्व विधायक गर्ग ने आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से हुई बातचीत का टेप जारी कर हंगामा खड़ा कर दिया था. टेप में केजरीवाल गर्ग को कांग्रेस विधायकों को आप के पक्ष में तोड़ने की बात कर रहे थे ताकि दिल्ली में दोबारा आप की सरकार बनाई जा सके.

गर्ग ने बताया था कि केजरीवाल, मनीष और संजय कांग्रेस विधायकों को तोड़ना चाहते थे. अपने इस दावे को सच  बताते हुए उन्होंने एक संपादित ऑडियो क्लिप भी जारी की, जिसमें दावा किया गया है कि यह आवाज केजरीवाल की है.

योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण, एडमिरल रामदास की छुट्टी के बाद आम आदमी पार्टी की नई लोकपाल समिति में शामिल किए गए राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य राकेश सिन्हा ने पार्टी के रवैये पर सवाल उठाए हैं. दूसरा बड़ा आरोप आप से निकाले गए पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने लगाया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment