जानिए, आखिर लड़कियों को पसंद हैं कैसे लड़के?

Last Updated 16 Jun 2017 04:32:28 PM IST

आमतौर पर कहा जाए तो सभी की अपनी-अपनी पसंद होती है लेकिन कुछ ऐसी बातें होती है जो हर लड़की एक लड़के में देखना पसंद करती है. आखिर लड़कियों को कैसे लड़के पसंद हैं.


(फाइल फोटो)

की तरफ ध्यान नहीं दे रही है तो कुछ अपने व्यवहार में बदलाव कीजिए. आइए हम आपको कुछ बातें बताते हैं जिनसे लडकियां इंप्रेस किया जाए. आगे जानें आखिर लड़कियों को पसंद हैं कैसे लड़के?

पीछे पड़ने वाले लड़के नहीं पसंद
लड़कियों को स्वाभाव से गंभीर रहने वाले लड़के पसंद हैं. साथ ही उन्हें ऐसे लड़के कतई पसंद नहीं आते जो लव यू कहते रहें और उनके पीछे लगे रहते हो. लडकियां ऐसे लडकों को पसंद करती हैं जो अपना आत्मसम्मान बनाए रखे. अगर आपने अपनी फीलिंग्स एक बार उनको बता दी है तो उनसे हर समय उसका जबाब न मांगें.

शरीफ लड़के

सभी लड़कियों को जेंटलमैन टाइप्स लड़के पसंद आते हैं. जो स्वभाव से बहुत ही सरल और सीधे हो लेकिन जरूरत पडने पर आक्रामक रूख भी अपना सके. महिलाओं को अच्छे व्यक्ति से बेहतर मनुष्य बनने की कोशिश करने वाले पुरुष काफी आकर्षक लगते हैं. लडकों की शराफत लडकियों को ज्यादातर अपनी तरफ आकर्षित करती है. लड़कियों को शर्माने वाले लड़के भी पसंद होते हैं. अगर वो सबसे शर्माते हैं और बस सिर्फ़ उसी लड़की के सामने खुल कर बोलते हैं तो उसके दिल में जगह बनानी आसान है.


थोड़े अकड़ू लड़के
लड़कियों को ज्यादातर ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो भाव न देते हों और लड़कियों को देखकर उन्हें ज्यादा भाव न देते हों कुछ इस तरह के लड़के लड़कियों को पसंद आते हैं. अगर आप भी लड़कियों को देखकर फिसल जाते हैं और बात करने की कोशिश में लगे रहते हैं तो संभल जाइए. इस प्रवृति के लड़के लड़कियों को कम पसंद आते हैं. कभी भी लड़कियों के आगे ऐसे पेश मत आइए कि वह समझ जाए कि आप उसे पसंद करते हैं.


पीछे पड़ने वाले लड़के नहीं पसंद
लड़कियों को स्वाभाव से गंभीर रहने वाले लड़के पसंद हैं. साथ ही उन्हें ऐसे लड़के कतई पसंद नहीं आते जो लव यू कहते रहें और उनके पीछे लगे रहते हो. लडकियां ऐसे लडकों को पसंद करती हैं जो अपना आत्मसम्मान बनाए रखे। अगर आपने अपनी फीलिंग्स एक बार उनको बता दी है तो उनसे हर समय उसका जबाब न मांगें.

आत्मविश्वास रखने वाले

लड़कियों को लड़कों का आत्मविश्वास बहुत भाता है. लडकियों को शर्मीले और संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं हैं. इसलिए कभी भी बात करने में हिचकिचाएं नहीं और खुलकर अपनी बात कहें.

खुशमिजाज रहने वाले
आपके चेहरे की रौनक
से आपका नेचर का पता चलता है इसलिए खुशमिजाज रहना चाहिए. लोग बस हंसना जानते हैं हंसाना नहीं, लेकिन जो बंदे अपने चेहरे की नहीं बल्कि दूसरों के चेहरों की परवाह करें, वो लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment