भूकंप: मोदी ने नेपाल के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से बात की

Last Updated 25 Apr 2015 04:04:21 PM IST

नेपाल में जबरदस्त भूकंप आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोइराला और राष्ट्रपति राम बरन यादव से बात की और हर तरह की मदद का आश्वासन दिया.




नेपाल में जबरदस्त भूकंप

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री सुशील कोइराला से बात की, जो काठमांडो आने के अपने रास्ते बैंकाक में हैं. इस कठिन घड़ी में हर समर्थन और सहायता का आश्वासन दिया.’’
    
प्रधानमंत्री देश और साथ ही साथ नेपाल में भूकंप से पैदा हुई स्थिति पर व्यक्तिगत रूप से करीबी नजर रखे हुए हैं. उन्होंने पहले नेपाल के राष्ट्रपति राम बरन यादव से बातचीत की क्योंकि कोईराला विदेश में थे और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. 
    
प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि बाद में मोदी ने बाद में कोइराला से बात की और भूकंप के कारण उत्पन्न हुई स्थिति से निपटने के लिए ‘हर तरह की मदद का आश्वासन दिया’.
    
नेपाल की राजधानी काठमांडो में जबरदस्त भूकंप आया है जिससे मकानों एवं भवनों को भारी नुकसान पहुंचा है.
     Spoke to PM Sushil Koirala, who is in transit in Bangkok on his way to Kathmandu. Assured all support & assistance during this tough time.

   
   
प्रधानमंत्री ने नेपाल से लगने वाले बिहार और उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के जिलों की स्थिति की भी जानकारी भी हासिल की. उन्होंने सीतामढी के सांसद से भी बात की.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment