साप्ताहिक राशिफल : जानिए, कैसे रहेंगे आपके आने वाले 7 दिन

Last Updated 18 Feb 2017 04:39:35 PM IST

ज्योतिषाचार्य पूनम वेदी बता रही हैं 19 फरवरी से 25 फरवरी 2017 तक क्या कहते हैं आपके सितारे...


साप्ताहिक राशिफल

मेष - पेट का ध्यान रखें- अपच संभव. किसी प्रकार के कानूनी विवाद का संकेत. बुरे लोगों की संगत से बचें. मध्य सप्ताह अध्यात्म और ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी, भविष्य में सुधार आयेगा. मान सम्मान बढ़ेगा. सप्ताहांत प्रयास सफल होंगे. सरकारी सहायता का योग. नये विचार के साथ आत्मविश्वास मजबूत होगा. तीर्थयात्रा का योग.

वृष - महिला मित्रों के साथ अच्छा वक्त व्यतीत होगा. प्राचीन ज्ञान और शास्त्रों के प्रति रूझान बढ़ेगा. बढ़िया भोजन का योग. मध्य सप्ताह थोड़ा धैर्य रखें. गले और एसिडिटी का ध्यान रखें. अप्रिय कार्यों से बचें. सप्ताहांत हालात बेहतर होंगे. धर्म स्थलों की सेवा का संकेत. जीवन मे सुखद बदलाव का संकेत.

मिथुन - विरोधी परास्त होंगे. एक सुखद यात्रा का योग. धन लाभ होगा. मित्रों से सहायता मिलेगी. मान सम्मान बढ़ेगा. मध्य सप्ताह जीवन स्तर में सुधार आयेगा. अनेक स्त्रोत से धन लाभ होगा. अपनी कम्पनी बनाने का योग. सप्ताहांत धैर्य रखें-सही वक्त की प्रतीक्षा करें. विवाद और धन के अपव्यय से बचें.

कर्क - बच्चों को थोड़ा अतिरिक्त समय और ध्यान दें. साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कार्य सोच समझकर करें-वर्ना मूर्ख साबित होंगे. मध्य सप्ताह सुधार आयेगा. रोग शोक दूर होंगे. अपने घर की खरीदारी का योग. सप्ताहांत  उत्तम वाहन की खरीदारी का योग. जीवन स्तर में सुधार आयेगा. धन लाभ होगा.

सिंह - घर में उथल पुथल का संकेत. मन अशांत होगा. घर के सामान का ध्यान रखें, सुरक्षा मजबूत रखें. मध्य सप्ताह बच्चों को तनाव से बचायें, उनके स्वास्थ्य और स्कूल का ध्यान रखें. फालतू विवाद से बचें. सप्ताहांत विरोध समाप्त होंगा. पुराने कर्जे चुक जायेंगे. कष्ट दूर होंगे, धन लाभ का योग.

कन्या - खुशियों से जुड़ा उत्तम समय. शिशु जन्म, नये वस्त्राभूषण की खरीदारी का योग. आत्मविश्वास मजबूत होगा. मध्य सप्ताह घर में अशांति रहेगी. घर की प्राइवेसी का ध्यान रखें. खर्चे का संकेत. सप्ताहांत बच्चों के ऊपर अतिरिक्त ध्यान जरूरी. उनके दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें.

तुला - मन अशांत रहेगा. साथी और बच्चे भी कष्ट का अनुभव करेंगे. गर्भवती महिलाएं अपना ध्यान रखें. असफलता से परेशान न हों. मध्य सप्ताह शुभ समाचार मिलेगा. व्यस्तता बढ़ेगी. अनेक स्त्रोत से धन लाभ का योग. सप्ताहांत घर की प्राइवेसी का ध्यान रखें. घर की बातों को चर्चा का विषय न बनायें.

वृश्चिक - उत्तम समय है. उच्च स्तरीय सुख सुविधा का योग. विशिष्ट लोगों से संबंध बनेंगे. प्रमोशन का योग. मध्य सप्ताह धैर्य से काम लें. वाणी पर कंट्रोल रखें. अनचाहे भय से परेशान न हों. सप्ताहांत साहस से ही समस्या समाधान होगा. अनेक स्त्रोत से धन लाभ का संकेत.

धनु - मन परेशान होगा. एक ब्रेक लेकर कष्ट का कारण समझें. इमोशनल रीट्रीट का समय. मध्य सप्ताह अच्छा फल मिलेगा. बढ़िया वाहन का योग. प्रमोशन तथा धन लाभ का योग. सप्ताहांत दिनचर्या अस्त व्यस्त रहेंगी. गर्भवती महिलाएं अपना ध्यान रखें. विवाद से बचना बेहतर.

मकर - अतिरिक्त आय का संकेत. पुराने कष्ट और बीमारी से छुटकारे का योग. शिक्षा में सफलता का संकेत. मध्य सप्ताह एक ब्रेक लेकर आत्ममंथन करें. नवारंभ के बजाय पुराना व्यवस्थित करें. विवाद से बचें. सप्ताहांत एक शुभ समाचार मिलेगा. जीवन स्तर में सुधार आयेगा.

कुंभ - नये जॉब के प्रस्ताव मिलेंगे. विशिष्ट व्यक्तियों से मुलाकात का समय. सरकारी सहायता का योग. मध्य सप्ताह एक बढ़िया पार्टी समारोह का योग. शिक्षा में सफलता तथा फैमिली रीयूनियन का समय. सप्ताहांत बैंक बैलेंस पर नज़र रखें. क्रोध से बचें वर्ना दुश्मनी बढ़ेगी. धैर्य रखना जरूरी.

मीन - हर स्थिति में बेहतर समय. आत्म विश्वास मजबूत होगा. धर्म और ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी. मध्य सप्ताह अधिकतर कार्यों में सफलता मिलेगी. सरकारी सहायता का संकेत. सप्ताहांत पार्टी समारोह तथा नये वस्त्राभूषणी की खरीदारी का योग.

पूनम वेदी
टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्य


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment