HP ने Refurbished laptop किया लॉन्च, जानें पूरी डिटेल

Last Updated 19 Oct 2023 01:01:28 PM IST

पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी ने गुरुवार को भारत में किफायती रीफर्बिश्ड लैपटॉप पेश किया।


Refurbished laptops launched

Refurbished laptops launched : कंपनी ने कहा कि वह इसे एक एचपी प्रमाणित भागीदार के माध्यम से चलाएगी ,जो खुदरा ग्राहकों और व्यवसायों को इन किफायती एचपी पीसी बेचेगा। नवीनीकरण कार्यक्रम एक सदस्यता मॉडल में संचालित किया जा रहा है, इससे व्यवसायों को 6, 12, या 24 महीनों के लिए नवीनतम तकनीक तक पहुंचने की अनुमति मिलती है, जिसे अब खुदरा ग्राहकों और छोटे व्यवसायों को लेनदेन के आधार पर नवीनीकृत पीसी की पेशकश करने के लिए विस्तारित किया जा रहा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, कार्यक्रम का शुरुआती फोकस नोटबुक पर होगा। इसका उद्देश्य अपनी पेशकशों का विस्तार और विविधता लाना है। एचपी इंडिया मार्केट के उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बराड़ ने कहा,“यह उन लोगों के लिए एक गेम-चेंजर है, जो वित्तीय बाधाओं का सामना कर रहे हैं, पीसी उपयोग के लिए दरवाजे खोल रहे हैं। छात्रों को शैक्षिक संसाधन मिलते हैं, छोटे उद्यम उत्पादकता बढ़ाते हैं, और स्टार्टअप लागत प्रभावी तकनीकी समाधान ढूंढते हैं, ये सभी अधिक डिजिटल रूप से समावेशी समाज में योगदान करते हैं।”

एचपी का प्रमाणित भागीदार उद्यम और खुदरा उपभोक्ताओं से उपकरण प्राप्त करेगा और एचपी द्वारा परिभाषित मानकों के अनुसार उनका नवीनीकरण करेगा।

नवीनीकरण के बाद, भागीदार बिक्री करेगा और वारंटी सहित बिक्री के बाद व्यापक सहायता प्रदान करेगा।

नवीनीकरण कार्यक्रम एचपी की पूर्व पायलट पहलों से उपजा है, जैसे आंतरिक रूप से कार्यबल के लिए प्रति वर्ष करीब 20 हजार उपकरणों की पुनः तैनाती।

कंपनी ने कहा, "हर एचपी-प्रमाणित रीफर्बिश्ड डिवाइस व्यक्तिगत प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं के अनुरूप मेमोरी एन्हांसमेंट से लेकर स्टोरेज विस्तार तक कठोर नवीनीकरण प्रक्रिया से गुजरती है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment