Salman Khan Firing case: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में आरोपियों के तार बेतिया से जुड़े, जांच जारी

Last Updated 16 Apr 2024 12:29:37 PM IST

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कल दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि इन आरोपियों के तार अब बेतिया के पश्चिमी चंपारण से जुड़ते नजर आ रहे हैं।


इस मामले में पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है, वो मूल रूप से बिहार में बेतिया के मसही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

बॉलीवुट एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले इन दोनों युवकों की पहचान विक्की गुप्ता और योगेंद्र पाल के रूप में हुई है।

फिलहाल, आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को कई बार जान से मारने की भी धमकी दी गई थी।

सलमान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के दौरान एक धमकी भरा लेटर भी मिला था, जिसमें सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी।

इसके बाद अभिनेता को पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था, लेकिन उन्होंने किसी के साथ अपनी दुश्मनी और आपसी रंजिश होने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन जिस तरह से बीते दिनों सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई, उसके बाद एक बार फिर से बिश्नोई गैंग का एंगल सामने आ रहा है।

वहीं, आरोपियों के परिजन इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। उनका सिर्फ इतना ही कहना है कि दोनों मुंबई कमाने गए थे, लेकिन अब इस मामले में कब और कैसे फंस गए, ये पता नहीं।

आरोपी विक्की गुप्ता की मां और पिता अपने बेटे के निर्दोष होने की दुहाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि उनका बेटा इस तरह की हरकत कभी नहीं कर सकता। पुलिस मीडिया के सामने इस मामले पर विस्तृत बयान देने से बच रही है।

पुलिस ने परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी, लेकिन सभी का यह कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है, वो ऐसी हरकत नहीं कर सकता। अब ऐसे में पुलिस इस पूरे मामले में क्या कार्रवाई करती है, इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

आईएएनएस
बेतिया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment