मुंबई के हुक्का बार में रेड के बाद पकड़े गए 'बिग बॉस' विजेता मुनव्वर फारूकी, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

Last Updated 27 Mar 2024 10:21:11 AM IST

मुंबई पुलिस ने मंगलवार रात एक हुक्का पार्लर में छापेमारी कर स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिगबॉस फेम मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui Detained) सहित 14 लोगों को हिरासत में लिया।


बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक नई मुश्किल में फंस गए। खबरों के अनुसार मंगलवार की रात फोर्ट इलाके में हुक्का बार में छापेमारी के दौरान मुनव्वर फारूकी और दर्जनों से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया। हालांकि बाद में पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी और सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया।

बता दें कि यह घटना मंगलवार यानि 26 मार्च रात की है। मिली जानकारी के आधार पर मुंबई पुलिस ने बोरा बाजार में सबलान हुक्का बार पर छापेमारी की थी।

एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया, 'हमारी टीम को जानकारी मिली थी कि हर्बल हुक्का की आड़ में तंबाकू वाला हुक्का उपयोग किया जा रहा है। जिसके बाद हुक्का बार पर छापा मारा गया था। हिरासत में लिए गए लोगों में फारूकी भी शामिल थे। लेकिन बाद में उन्हें जाने दिया गया क्योंकि उनके खिलाफ लगाई गई धाराएं जमानती हैं।'

अधिकारी ने कहा कि फारुकी और अन्य पर भारतीय दंड संहिता की धारा 283 और 336 के साथ सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि माता रमाबाई आंबेडकर मार्ग पुलिस ने फारुकी और अन्य को नोटिस जारी किया जिसके बाद उन्हें जाने की अनुमति दे दी गई।

अधिकारी ने बताया कि अगर यह साबित हो जाता है कि उन्होंने तंबाकू हुक्का का इस्तेमाल किया है, तो उन पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत आरोप लगाया जाएगा।'

जानकारी के मुताबिक फिलहाल सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया है।

हालांकि इस मामले में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी की तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है। पुलिस की तरफ से हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद उन्होंने एयरपोर्ट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा कि वह थके हुए हैं और ट्रैवल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस सीजन 17 के विनर रहे थे। इस शो को जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में और अधिक इजाफा देखने को मिला है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment