आज मुंबई लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर लगा फैंस का तांता

Last Updated 26 Feb 2018 10:19:08 AM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज शाम तक मुंबई पहुंच सकता है. श्रीदेवी के निधन के बाद उनके गमगीन प्रशंसकों की भीड़ अपनी ‘चांदनी’ की एक झलक पाने के लिये उनके घर के बाहर इकट्ठी है.


(फाइल फोटो)

शनिवार रात दुबई में दिल का दौरा पड़ने से श्रीदेवी (54) का निधन हो गया. वह अपने भतीजे मोहित मारवाह के विवाह समारोह में शामिल होने के लिये दुबई गयी थीं.

इस दुखद खबर के आते ही श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिये उनके लोखंडवाला स्थित घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जुटना शुरू हो गयी. वह पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ यहीं रहती थीं.

अभिनेत्री का पार्थिव शरीर आज दुबई से मुंबई लाया जाएगा. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. इससे पहले मुंबई में वर्सोवा के भाग्य बंगला में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

दुबई के अस्पताल में श्रीदेवी का पोस्टमार्टम किया गया. सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद श्रीदेवी का शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. वहीं फॉरेंसिक विभाग के जनरल डिपार्टमेंट की मानें तो रविवार देर रात श्रीदेवी के ब्लड सैंपल को टेस्ट के लिए भेजा गया.

श्रीदेवी के शव को कल भारत नहीं लाया जा सका था क्योंकि दुबई पुलिस की अंतिम जांच रिपोर्ट कल शाम तक तैयार नहीं हुई थी.

खबरों के मुताबिक रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) के अध्यक्ष अनिल अंबानी ने अपनी निजी विमान में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को वापस लाने की पेशकश की है.

संयुक्त अरब अमीरात में भारत के राजदूत नवदीपसिंह सूरी और दुबई में भारत के महावाणिज्य दूत विपुल और भारतीय महावाणिज्य दूतावास के प्रतिनिधि दुबई पुलिस और अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं.

 

 

समयलाइव डेस्क/भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment