Ducati Diavel V4: डुकाटी डायवेल V4 भारत में हुआ लॉन्च, रणवीर सिंह बने ब्रांड एंबेसडर

Last Updated 08 Aug 2023 03:36:24 PM IST

Ducati ने भारत में रणवीर सिंह को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की है। यह घोषणा भारत में Diavel V4 के लॉन्च के साथ की गई है।


Ducati Diavel V4 के लिए एल्यूमीनियम से बने मोनोकॉक फ्रेम का उपयोग किया है, जिसके फ्रंट में 50 मिमी अप-साइड डाउन फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक दिया गया है।

Ducati Diavel V4 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 25.91 लाख रुपये तय की गई है। Ducati Diavel V4 की डिलीवरी नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, अहमदाबाद और चंडीगढ़ के सभी डुकाटी स्टोर्स पर तत्काल शुरू हो जाएगी।

लुक और कलर की बात करें तो डुकाटी डायवेल वी4 दो कलर ऑप्शंस - डुकाटी रेड और थ्रिलिंग ब्लैक में लॉन्च किया गया है। Diavel V4 अपनी डिजाइन लैंग्वेज के लिए काफी मशहूर रहा है। इस मोटरसाइकिल को  पावर क्रूजर के रूप में डिजाइन किया गया है जिसमें एक 20 लीटर ईंधन क्षमता वाला मस्क्युलर फ्यूल टैंक, एक फ्लैट हेडलैंप, सिंगल साइड स्विंगआर्म और एक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट रखा जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो Ducati Diavel V4 में 5 इंच का टीएफटी कलर डिस्प्ले है, जिसमें डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन भी है। अन्य फीचर्स में राइडिंग मोड, पावर मोड, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल, डुकाटी व्हीली कंट्रोल, डेटाइम रनिंग लाइट, डुकाटी ब्रेक लाइट, क्रूज कंट्रोल, ऑल एलईडी लाइटिंग, डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स शामिल हैं।

रणवीर सिंह लक्जरी इटालियन सुपरबाइक डुकाटी के लिए पहले भारतीय ब्रांड एंबेसडर बने हैं।

Ducati इंडिया के प्रबंध निदेशक बिपुल चंद्रा ने कहा, “मैं भारत में Ducati के एंबेसडर के रूप में रणवीर को शामिल करके उत्साहित हूं।

बिपुल चंद्रा ने कहा कि इस साझेदारी की घोषणा करने के लिए Diavel V4 एकदम सही मोटरसाइकिल है क्योंकि Diavel और रणवीर दोनों ही अपनी-अपनी दुनिया में एक अद्वितीय उपस्थिति रखते हैं। हमें डायवेल वी4 के लॉन्च से पहले शानदार प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि पहले दो लॉट पहले ही बिक चुके हैं। एक रेड डायवेल V4 भी रणवीर के गैराज में आ रहा है।

 

 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment