मुकेश अंबानी को जान से मारने की मिली धमकी, मेल भेज कर मांगे 20 करोड़ रुपये; मामला दर्ज

Last Updated 28 Oct 2023 11:07:54 AM IST

देश के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है।


पुलिस के मुताबिक मुकेश अंबानी को ये धमकी उनकी ऑफिसियल ईमेल आईडी पर मिली है। ईमेल में 20 करोड़ रुपये की मांग की है और ना देने पर उन्हें जान से मार देने की धमकी मिली है।



बताया जा रहा है कि एक अज्ञात शख़्स ने 27 अक्तूबर को मुकेश अंबानी को धमकी भरा ईमेल भेजा था। मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने मुंबई की गामदेवी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार धमकी भरे ईमेल में लिखा था- “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india” (अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे निशानेबाज हैं।)

इस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और जल्दी ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इसी साल फरवरी में नागपुर पुलिस के कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन पर मुकेश अंबानी को धमकी दी थी। धमकी देने वाले शख्स ने अंबानी के घर 'एंटीलिया' को ब्लास्ट में उड़ाने की बात कही थी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी थी।
 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment