Bihar LS Polls 2024: तेजस्वी यादव ने NDA को चुनो' बयान पर दी सफाई, BJP पर साधा निशाना

Last Updated 24 Apr 2024 04:14:29 PM IST

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा। चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्णिया सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों पर जवाब दिया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने बयान पर भी सफाई दी।


तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

उन्होंने एक रैली में कहा था, "आप इंडिया गठबंधन को चुनिए। अगर आप इंडिया गठबंधन की बीमा भारती को नहीं चुनते हैं, तो आप एनडीए को चुनो।" तेजस्वी ने अब इस बयान पर सफाई में कहा है कि हमने यह कहा था कि संविधान को बचाना है तो इंडिया को वोट करें, अन्यथा एनडीए चुनाव जीत गई तो संविधान खतरे में पड़ जाएगा।

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि हमारे देश में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। कोई भी व्यक्ति कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि पप्पू यादव इससे पहले भी कई चुनाव लड़ चुके हैं, क्या हश्र हुआ है, सबको पता है।

तेजस्वी यादव ने कहा, "पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुका है और दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। ये देश के संविधान को बचाने का चुनाव है। लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। गंगा जमुनी तहजीब को बचाने का चुनाव है।"

उन्होंने कहा, भाजपा के उम्मीदवार हों या इनके नेता हों, उन्होंने संविधान को खत्म करने की बात कही है। बार-बार भाजपा के नेताओं ने कहा है कि अगर आप हमें प्रचंड बहुमत दोगे तो हम संविधान को बदल देंगे। भाजपा के किसी शीर्ष नेता ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।
 

आईएएनएस
पूर्णिया


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment