बाबा साहब के संविधान का सपा और कांग्रेस करना चाहती है अपमान : CM योगी

Last Updated 02 May 2024 04:45:09 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा में भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू भैया के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा में भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह राजू भैया के पक्ष में चुनावी जनसभा

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के गठबंधन से सावधान हो जाइए। ये लोग पिछड़ी जाति और अनुसूचित जाति के आरक्षण में से मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं, जो बाबासाहब भीमराव अंबेडकर के संविधान का अपमान है। यह वही कांग्रेस है जो कहती थी कि राम हुए ही नहीं, जबकि, हम कहते थे कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। इसे हमने करके दिखाया।

उन्होंने आगे कहा कि सपा कहती थी कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है, लेकिन, कल्याण सिंह के त्याग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और आप सभी के आशीर्वाद से अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है। यही नहीं पहली बार देश की राष्ट्रपति ने राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए हैं। आपके सामने भगवान राम के प्रति द्रोह करने वाले और राम भक्तों की टोली दोनों है। ऐसे में निर्णय आपको करना है कि सपा और कांग्रेस आपके वोट के लायक हैं या नहीं। इन्होंने कल्याण सिंह का अपमान किया। समाजवादी पार्टी ने उनकी मृत्यु पर संवेदना के दो शब्द भी नहीं व्यक्त किए।

सीएम योगी ने आगे कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर देश में धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे, लेकिन, कांग्रेस जानबूझकर देश का इस्लामीकरण करने की नीयत से तालिबानी शासन लागू करना चाहती है। बाबा साहब के संविधान का अपमान सपा और कांग्रेस दोनों कर रहे हैं।

आईएएनएस
एटा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment