Greater Noida Kidnapping Video : ग्रेटर नोएडा में कारोबारी के बेटे के अपहरण का CCTV वीडियो आया सामने, एक युवती भी आई नजर

Last Updated 02 May 2024 12:20:59 PM IST

ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर इलाके में एक कारोबारी के बेटे का बुधवार दोपहर में अपहरण हो गया। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।


कारोबारी के बेटे के अपहरण का CCTV वीडियो आया सामने, एक युवती भी आई नजर

वीडियो में देखा गया है कि कुछ लोग उसे कार में बिठाकर जबरन ले जा रहे हैं। हालांकि, शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि लड़का अपनी मर्जी से इन लोगों के साथ गया है। पुलिस का कहना है कि जल्दी उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर क्षेत्र में शिवा ढाबा है। ढाबा के मालिक के 15 वर्षीय बेटे का बुधवार को कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अपहरण करने के दौरान एक युवती ने एक तरफ से लड़के को कवर किया, जबकि दूसरी तरफ से दो अन्य लोगों ने उसे धक्का देकर कार में बैठा लिया।

घटना के बाद पुलिस ने दावा किया है कि अब तक की जांच में पता चला है कि कारोबारी का नाबालिग बेटा अपनी मर्जी से गया है। उसको सकुशल बरामद करने की कोशिश की जा रही है। सीसीटीवी के आधार पर कार को ट्रेस कर उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ-साथ मोबाइल लोकेशन की भी जांच की जा रही है।

पुलिस अन्य सीसीटीवी को भी चेक कर रही है। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़का उन लोगों को जानता है जिन्होंने उसका अपहरण किया है।

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment