प्राइम टेबल टेनिस लीग का दूसरा सीजन 27 और 28 अप्रैल को होगा

Last Updated 25 Apr 2024 10:10:57 AM IST

सफल सीजन 1 के बाद, प्राइम टेबल टेनिस का दूसरा सीजन 27 और 28 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। पहले सीजन की नींव पर निर्माण, जो ठाणे जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के खिलाड़ियों पर केंद्रित था। दूसरे सीज़न में महाराष्ट्र के शीर्ष खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित किया


दूसरा सीज़न पलावा शहर में ओलंपिक स्पोर्ट्स सेंटर में आयोजित किया जाएगा और लीग ने पहले ही महाराष्ट्र राज्य टेबल टेनिस एसोसिएशन के साथ 5 साल का समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया है, जो खेल को लोकप्रिय बनाने, इसे और अधिक सुलभ और व्यापक दर्शकों के लिए आकर्षक बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण छलांग का प्रतिनिधित्व करता है।

सीज़न 2 में 8 टीमें होंगी, जिसमें कुल 56 शीर्ष स्तरीय एथलीट होंगे और प्रत्येक टीम में 7 खिलाड़ी होंगे।

खिलाड़ियों का चयन 5 नवंबर, 2023 को आयोजित एक खिलाड़ी नीलामी के माध्यम से किया गया था। मार्की पुरुष वर्ग में, दीपित पाटिल, चिन्मय सोमैया, और सिद्धेश पांडे ने सबसे अधिक बोली हासिल की, जिन्होंने तीव्र प्रतिस्पर्धा के लिए मंच तैयार किया।

मार्की महिला वर्ग में समान रूप से उल्लेखनीय अधिग्रहण हुए, जिसमें श्रुति अमृते, श्रेया देशपांडे और समृद्धि कुलकर्णी ने सबसे अधिक बोली हासिल की, जो टेबल टेनिस प्रतिभा में बढ़ती रुचि और निवेश को दर्शाता है।

दुर्जेय खिलाड़ी लाइनअप को इकट्ठा करने के अलावा, प्रत्येक टीम ने एक पूर्ण और व्यापक टीम संरचना सुनिश्चित करने के लिए मुख्य कोच, सहायक कोच और प्रबंधकों की नियुक्ति में सावधानीपूर्वक कदम उठाए हैं।

ठाणे जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव और एमएसटीटीए के महासचिव यतिन टिपनिस ने कहा, “हम प्राइम टेबल टेनिस के आगामी दूसरे सीज़न को लेकर रोमांचित हैं। हमें विश्वास है कि यह सीज़न पहले सीजन से आगे निकल जाएगा, खासकर महाराष्ट्र के शीर्ष खिलाड़ियों के शामिल होने से।

अपने आप को और भी अधिक रोमांचक मैचों के लिए तैयार करें क्योंकि दर्शकों को कौशल और खेल की ताकत का एक आकर्षक प्रदर्शन देखने को मिलेगा।''

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment