Bareilly: पाकिस्तानी पूर्व मंत्री फवाद चौधरी को मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने दिया करारा जवाब- भारत के चुनाव में हस्तक्षेप न करे Pakistan

Last Updated 03 May 2024 03:23:40 PM IST

भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव को लेकर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी की ओर से की गई टिप्पणी पर ऑल इंडिया मुस्लिम जमात का बयान सामने आया है।


ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि भारत में लोकसभा चुनाव लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत हो रहे हैं। इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया एक स्वतंत्र संस्था है, जो निष्पक्ष चुनाव करा रही है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के जरिए भारत में हो रहे चुनाव को प्रभावित करना चाहती है, लेकिन भारत का मुसलमान और यहां की आम जनता पाकिस्तानी हुकूमत की इस साजिश को नाकाम कर देगा।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी हुकूमत भारत के चुनाव में हस्तक्षेप न करे। यह हमारा अंदरुनी मामला है। रही बात मुसलमानों की तो पाकिस्तान भारतीय मुसलमानों की वकालत करना बंद करे। भारत में मुसलमान आजाद और स्वतंत्र है, हम मुसलमानों के मुद्दों को अपनी सरकार के सामने प्रमुखता से उठाते हैं। हमारे भारतीय संविधान ने हमें आजादी दी है जिसके तहत हम अपनी बात कहते हैं। हम विदेशी ताकतों के भरोसे नहीं हैं। हम चाहते हैं कि पाकिस्तान जैसी विदेशी ताकत भारत के मामले में दखल न दे।
 

आईएएनएस
बरेली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment