लुक्सर जेल में कैदी ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Last Updated 30 Apr 2024 12:33:43 PM IST

उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में बने लुक्सर जेल में एक कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।


लुक्सर जेल में कैदी ने लगाई फांसी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, लुक्सर जेल में बंदी 24 वर्षीय संदीप की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है। संदीप के परिजनों ने उसकी जेल के अंदर ही हत्या करने का आरोप लगाया है।

जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगने के बाद मामले की जांच की भी बात सामने आ रही है। इससे पहले भी कई बार लुक्सर जेल में कैदियों को प्रताड़ित करना और अवैध वसूली का भी आरोप लग चुका है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अब इस मामले में एसडीएम और पुलिस के आला अधिकारी जेल पहुंच चुके हैं।

29 अप्रैल को थाना इकोटेक प्रथम पर जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर से सूचना प्राप्त हुई कि एक बंदी संदीप उर्फ ननकू (24), निवासी चोटपुर कॉलोनी, थाना सेक्टर-63 ने जिला कारागार में अस्थाई कारागार की खिड़की में अपने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना पर थाना इकोटेक प्रथम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वैधानिक कार्रवाई की।

पुलिस ने जानकारी दी है कि बंदी 2 मार्च से थाना सेक्टर-63 में दर्ज एक एनडीपीएस के मुकदमे में गिरफ्तार होकर जिला कारागार भेजा गया था। बंदी के खिलाफ पहले से ही 7 मामले दर्ज हैं। इस मामले में आगे जांच की जा रही है।

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment