बॉबी देओल ने कहा- मेरा भाई सनी 'सुपरमैन की तरह मजबूत'

Last Updated 01 May 2024 01:22:03 PM IST

बॉबी देओल ने टीवी के एक शो में खुलासा किया कि उनके भाई सनी देओल की पीठ की कई सर्जरी हुई, लेकिन वह अभी भी मजबूत हैं और आसानी से एक्शन सीन कर सकते हैं।


फिल्‍म 'एनिमल' में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल टीवी में स्ट्रीमिंग कॉमेडी शो के एपिसोड में नजर आए। एपिसोड के दौरान बॉबी ने खुलासा किया कि उनके भाई की पीठ की कई सर्जरी हुई, लेकिन वह अभी भी मजबूत हैं और आसानी से एक्शन सीन कर सकते हैं।

बॉबी ने शेयर किया, “वास्तविक जीवन में अगर सुपरमैन जैसा कोई मजबूत व्यक्ति है, तो वह मेरा भाई है। मैंने उनसे ज्यादा ताकतवर इंसान कभी नहीं देखा। उनकी पीठ की कई सर्जरी हुई है, लेकिन इसके बावजूद, जब भी उन्हें किसी भूमिका के लिए किसी को उठाने की आवश्यकता होती है, तो वह इसे आसानी से कर लेते हैं। मजेदार बात यह है कि वह ये सब ऐसे कर लेते हैं जैसे उसका कोई वजन ही नहीं है।''

2022 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लगने के बाद सनी ने अमेरिका में अपना इलाज करवाया।

देओल्स के लिए साल 2023 बहुत अच्छा रहा। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं, जिनमें 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', जिसमें धर्मेंद्र ने अभिनय किया था, सनी देओल-स्टारर 'गदर 2' और 'एनिमल' जिसमें बॉबी ने खलनायक की भूमिका निभाई थी।

''द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment