टीम इंडिया की हार से दुखी क्रिकेट प्रेमियों ने टीवी तोड़ा, खिलाड़ियों के पोस्टर जलाये

Last Updated 26 Mar 2015 09:15:02 PM IST

विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइनल में आज भारतीय क्रिकेट टीम की करारी हार से क्रिकेट प्रेमियों को मायूस कर दिया और क्रि केट प्रेमियों ने आज शाम अपना गुस्सा टीवी सेट तोड़कर और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पोस्टर जलाकर और उनके मुर्दाबाद के नारे लगाकर किया .


क्रिकेट प्रेमियों ने टीवी तोड़े,जलाये पोस्टर (फाइल फोटो)

कल तक टीम इंडिया की जीत के लिये यज्ञ हवन और दुआयें मांगने वाले क्रिकेट प्रेमी सेमीफाइनल खत्म होते ही भड़क गये और रेलबाजार इलाके में क्रि केट प्रेमी सड़क पर उतर आयें . क्रि केट प्रेमियों ने पहले एक पुराने टीवी सेट को तोड़ दिया और बाद में टीम इंडिया के खिलाड़ियों विराट कोहली, शिखर धवन, महेन्द्र सिंह धोनी अिन समेत कई भारतीय खिलाड़ियों के पोस्टर जलायें .

क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया मुर्दाबाद और धोनी कोहली मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे. टीम इंडिया के प्रशंसको का कहना था कि हम लोगो ने भारतीय टीम से बहुत उम्मीदे लगा रही थी लेकिन जिस तरह से आज टीम ने प्रदर्शन किया उससे काफी निराशा हुई . टीम इंडिया ने अपने खेल से करोड़ो क्रि केट प्रेमियों का दिल तोड़ दिया है .

कानपुर में क्रिकेट का प्रमुख केन्द्र ग्रीन पार्क स्टेडियम में भी क्रि केट सीखने वाले युवा क्रि केटरों ने आज शाम टीम इंडिया की हार के गम में अपना अभ्यास नहीं किया और हमेशा शाम को युवा क्रिकेटरों से गुलजार रहने वाले स्टेडियम में आज शाम सन्नाटा छाया हुआ था . यहां युवा क्रि केटरों ने जीत का जश्न मनाने की काफी तैयारी भी की थी लेकिन टीम इंडिया के हारने के बाद वह तैयारियां बेकार चली गयी .

युवा क्रि केटरों को क्रिकेट की कोचिंग करने वाले अरविंद सोलंकी ने बताया कि टीम इंडिया की हार की वजह से आज युवा क्रि केटर अभ्यास करने ग्रीन पार्क स्टेडियम नही आयें .



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment