धोनी हैं सर्वश्रेष्ठ कप्तान- भूटिया

Last Updated 02 Mar 2015 05:03:04 PM IST

भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को सर्वश्रेष्ठ कप्तान माना.


कप्तान धोनी (फाइल फोटो)

भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की प्रशंसा करते हुये उम्मीद जतायी है कि धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया इस बार भी विश्वकप लेकर आयेगी.
       
भूटिया ने कहा, धोनी जाहिर तौर पर सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं और उनमें असीम क्षमता है. मुझे लगता है कि वह इस बार भी विश्वकप ट्राफी लेकर लौटेंगे. उनकी कप्तानी में ही हमने ट्वंटी.20 और गत विश्वकप खिताब जीता और उम्मीद है कि इस बार भी उनकी कप्तानी में विश्वकप ट्राफी हमारे देश के पास आयेगी.
       
38 वर्षीय फुटबालर ने कहा, यह सच है कि मैंने अभी तक कोई भी विश्वकप मुकाबला नहीं देखा है और मेरे लिये भारतीय टीम की समीक्षा करना बहुत मुश्किल है. मुझे बहुत सफर करना पड़ता है लेकिन मैंने इसी बीच एयरपोर्ट पर भारतीय पारी के कुछ ओवर देखे थे..
       
विश्वकप में अपने अभियान का शानदार आगाज करते हुये टीम इंडिया ने अपने शुरूआती मुकाबलों में जीत का परचम लहराया है और उसका चौथा मुकाबला शुक्रवार को पर्थ में वेस्टइंडीज के खिलाफ होना है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment