INDvsNZ: न्यूजीलैंड ने दूसरे सत्र में की वापसी, भारत चाय तक 154/4 पर पहुंचा

Last Updated 25 Nov 2021 11:23:19 AM IST

काइल जैमीसन (3/38) और टिम साउदी (1/30) ने बृहस्पतिवार को यहां ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहले टेस्ट के दूसरे सत्र में न्यूजीलैंड ने वापसी की।


चाय के समय, भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (55 गेंदों में 17 रन बनाकर) और रवींद्र जडेजा (13 गेंदों में 6) के साथ 56 ओवरों में चार विकेट गंवाकर टीम के खाते में 154 रन जोड़े। लंच ब्रेक के बाद छठी गेंद पर जैमीसन ने दूसरे विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी को खत्म करते हुए शुभमन गिल को आउट कर दिया। हालांकि जैमीसन ने पुजारा और अजिंक्य रहाणे को भी परेशान किया, लेकिन दोनों ने उनके 34वें ओवर में एक-एक चौका लगाया।

37वें ओवर में फिर रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने एक-एक चौका लगाया। लेकिन अगले ओवर में, टिम साउदी ने चेतेश्वर पुजारा को आउट करते हुए वापस पवेलियन भेज दिया। पुजारा के आउट होने के बाद, रहाणे ने ऑफ साइड में कुछ बाउंड्री लगाई।

दूसरी ओर, न्यूजीलैंड दूसरे सत्र में अपने प्रदर्शन से खुश होगा। इससे पहले, भारत ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के अर्धशतक (87 गेंदों में नाबाद 52) की बदौलत अच्छी शुरूआत की थी, जिसने भारत को लंच तक 82/1 पर पहुंचा दिया।

संक्षिप्त स्कोर (चाय तक): 56 ओवर में भारत 154/4 (शुभमन गिल 52, अजिंक्य रहाणे 35, काइल जैमीसन 3/38, टिम साउदी 1/30)।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत की टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, उमेश यादव, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, जयंत यादव, केएस भरत (विकेटकीपर) और प्रसिद्ध कृष्णा।

न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), विल यंग, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, टिम साउदी, नील वैगनर, काइल जैमीसन, विलियम सोमरविले, एजाज पटेल, मिशेल सेंटनर और रचिन रवींद्र।

आईएएनएस
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment