कोहली की प्रशंसा करता हूं, पर उनकी आक्रमकता सीमा के भीतर होनी चाहिए : इंजीनियर

Last Updated 22 Aug 2021 09:08:55 PM IST

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा की लेकिन उनका मानना है कि कोहली की आक्रमकता सीमा के भीतर होनी चाहिए।


भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर

कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान नोंक-झोक हुई थी। इस मुकाबले को भारत ने 151 रनों से जीता था।

इंजीनियर ने स्पोटर्स तक से चर्चा के दौरान कहा, "मैं कोहली का प्रशंसक हूं। वह एक आक्रमक कप्तान हैं। यह अच्छा है लेकिन इसकी सीमा होनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो मैच रेफरी और अंपायर हस्तक्षेप करेंगे।"

उन्होंने कहा, "कई बार वह काफी आक्रमक हो जाते हैं। लेकिन मुझे उनकी आक्रमकता पसंद है। कोहली एक बहुत अच्छे कप्तान हैं। वह दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं।"



83 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरी पारी में जो 89 रनों की साझेदारी की वो बेहतरीन थी।

अपने करियर के दिनों में स्लेजिंग को लेकर उन्होंने कहा कि वह विपक्षी टीम को अपने मैदानी प्रदर्शन के जरिए जवाब देने पर ध्यान केंद्रित करते थे।

इंजीनियर ने कहा, "वे हमें ब्लडी इंडियंस कहते थे। उन्होंने हमारे उच्चारण का उपहास किया लेकिन मैंने उन्हें जवाब दिया। मैंने उन्हें रन और विकेटकीपिंग और वह सब करके पिच पर वापस जवाब दिया।"

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment