Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

03 May 2021 10:50:05 AM IST
Last Updated : 03 May 2021 10:54:37 AM IST

PBKSvsDC- राहुल जल्द करेंगे वापसी, हमने इस विकेट पर 10 रन कम बनाए: मयंक अग्रवाल

कप्तान मयंक अग्रवाल

आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में दिल्ली कैपिल्स के खिलाफ 99 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा है कि बल्लेबाजी में आज उनका दिन था।

पंजाब के नियमित कप्तान लोकेश राहुल की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालने वाले मयंक की कप्तानी में पंजाब को दिल्ली के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर अंकालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

मयंक ने मैच के बाद कहा, "राहुल सर्जरी के लिए जा रहे हैं, वह वापसी करेंगे। हम उस विकेट पर 10 रन पीछे थे और उस पावरप्ले के बाद हम पीछे रह गए। एक बैटर को अंत तक बल्लेबाजी करनी थी और आज मेरा दिन था।"

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

मयंक ने आगे कहा, "बीच ओवरों में जीतने रन चाहते थे उतने नहीं बना पाए हम। दो अंक मिलते तो बहुत खुशी होती। अब इस हार को भुलाकर अगले मैच में वापसी करनी होगी हमें। हरप्रीत की गेंदबाजी बहुत अच्छी हो रही है। एकजुट होकर बेहतर प्रदर्शन करना होगा।"
 


Source:PTI, Other Agencies, Staff Reporters
आईएएनएस
अहमदाबाद
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212