KKRvsDC: कोलकाता को हराकर दिल्ली ने दर्ज की 5वीं जीत, पंत बोले- पृथ्वी शॉ पर विश्वास था

Last Updated 30 Apr 2021 11:24:58 AM IST

फॉर्म में लौटे ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताऊ पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया।


दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टीम को सात विकेट से जीत दिलाने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर कहा है कि टीम प्रबंधन को उन पर विश्वास था।

पंत ने मैच के बाद कहा, " पृथ्वी शॉ के टैलेंट को सब जानते हैं, लेकिन उन पर कॉन्फिडेंस दिखाना पड़ता है। दिल्ली कैपिटल्स मैनेजमेंट ने उन्हें विश्वास दिया है।"

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 21 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंत ने आगे कहा, "आवेश खान को उनका काम पता है। ललित यादव अच्छा बल्लेबाज भी है लेकिन उसे अभी सिर्फ गेंदबाजी का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने अच्छा किया है। मुझे कप्तानी में मजा आ रहा है।"

दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी 10-10 अंक ही है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई टॉप पर है और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है।

वहीं, कोलकाता को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

 

आईएएनएस
अहमदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment