इस सीजन में टीम ने वाकई अच्छा प्रदर्शन नहीं किया : धोनी

Last Updated 20 Oct 2020 04:13:28 PM IST

चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल-13 में खराब फॉर्म सोमवार को भी जारी रहा। शेख जाएद स्टेडियम में उसे राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से हरा दिया।


महेंद्र सिंह धोनी (फाइल फोटो)

इस हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी माना कि इस सीजन में उनकी टीम वाकई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। धोनी ने मैच के बाद कहा, "हमेशा वैसा नहीं होता है, जैसा कि आप सोचते हैं। इसलिए हमें देखना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया गलत है। परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा है। हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, " लेकिन एक बात सच्ची है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा। आप बहुत अधिक बदलाव नहीं चाहते, क्योंकि तीन-चार-पांच मैचों में आप किसी चीज को लेकर सुनिश्चित नहीं होते है। "

धोनी ने संकेत दिए हैं कि टीम बचे अब बाकी चार मैचों में युवाओं को टीम में अधिक मौका दिया जा सकता है।

कप्तान ने कहा, " आप खिलाड़ियों को एक उचित समय देना चाहते हैं और अगर वे प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं तो आप दूसरों को मौका देते हैं। मैं टीम में असुरक्षा का भाव नहीं चाहता हूं। काफी हद तक, इस सीजन में हमने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया।"

धोनी ने कहा, " यह सही है कि हमने इस बार (युवाओं को) उतने मौके नहीं दिए. ऐसा भी हो सकता है कि हमें अपने युवाओं में जुनून न दिखाई दिया हो। हम आगे उन्हें मौका दे सकते हैं और वे बिना किसी दबाव के खेल सकते हैं।"
 

आईएएनएस
आबू धाबी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment