चहल ने किया खुलासा, कहा- टीम इंडिया की बस में आज भी खाली रहती है एमएस धोनी की सीट, देखें वीडियो

Last Updated 28 Jan 2020 12:49:57 PM IST

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया कि टीम बस में अब भी महेंद्र सिंह धोनी की सीट पर कोई नहीं बैठता है और टीम को इस पूर्व कप्तान की बहुत कमी खलती है।


न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिये हैमिल्टन जाते हुए टीम बस में तैयार किये गये वीडियो में चहल को जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, केएल राहुल जैसे टीम सदस्यों से बात करते हुए दिखाया गया है।          

वीडियो के आखिर में वह बस के पीछे जाते हैं और खाली सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि पिछले साल विश्व कप के बाद लंबे विश्राम पर जाने से पहले बस में यह पूर्व कप्तान का पसंदीदा स्थान था।          

बीसीसीआई.टीवी पर पोस्ट किये गये वीडियो में चहल कहते हैं, ‘‘यह वह सीट है जहां एक दिग्गज बैठते थे। माही भाई। अभी भी यहां कोई नहीं बैठता। हमें उनकी बहुत कमी खलती है। ’’

भारत के नौ जुलाई को विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद से 38 वर्षीय धोनी ने कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। इस महीने के शुरू में बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से निकाल दिया था जिससे उनके भविष्य को लेकर फिर से कयास लगाये जाने लगे। उन्होंने हालांकि उसी दिन झारखंड टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया था। 

देखें वीडियो

We miss MS Dhoni a lot, no one sits on his last corner seat in team bus: Yuzvendra Chahal


 

भाषा
हैमिल्टन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment