श्रीलंका के कप्तान लसिथ मलिंगा का संन्यास पर ‘यू टर्न’, कहा- 2 साल और खेल सकता हूं

Last Updated 20 Nov 2019 12:21:55 PM IST

श्रीलंका के कप्तान और अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने अगले साल टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कहने का अपना फैसला वापिस लेते हुए कहा है कि वह दो साल और खेल सकते हैं।


लसिथ मलिंगा (फाइल फोटो)

मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह आस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद संन्यास लेना चाहते हैं। इस प्रारूप में श्रीलंका के कप्तान 36 बरस के मलिंगा ने हालांकि अब कहा कि वह आगे भी खेल सकते हैं।

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, ‘‘टी20 में चार ओवर ही डालने हैं और मुझे लगता है कि मैं इसमें खेल सकता हूं। बतौर कप्तान मैने दुनिया भर में इतने टी20 खेले हैं कि मुझे लगता है कि दो साल और खेल सकता हूं।’ उन्होंने कहा कि वह श्रीलंका क्रिकेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं कि वह टी20 विश्व कप में कप्तान होंगे या नहीं।      

मलिंगा ने कहा, ‘‘श्रीलंका क्रिकेट ने कहा है कि विश्व कप में मैं कप्तान रहूंगा लेकिन श्रीलंका में कुछ भी हो सकता है।’’ टी20 क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज मलिंगा ने कहा कि खराब दौर से गुजर रही श्रीलंकाई टीम को स्थिर कप्तानी की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘‘श्रीलंका के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और टीम लगातार अच्छा नहीं खेल पा रही है। हमें एक डेढ साल लगेंगे और तब तक संयम रखना होगा।’’      

मलिंगा ने कहा कि वह लगातार खेलकर ही अपनी ओर से योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं युवाओं को कुछ दे सकता हूं तो मुझे खेलना होगा। मैं नहीं खेलूंगा तो ऐसा नहीं कर सकूंगा।’’
 

भाषा
कोलंबो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment