महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बोले सौरव गांगुली- मेरे रहते हर किसी का होगा सम्मान

Last Updated 23 Oct 2019 04:24:45 PM IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बात की जायेगी लेकिन कहा कि उनके कार्यकाल में दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को पूरा सम्मान मिलेगा।


गांगुली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि धोनी के जेहन में क्या है लेकिन वादा किया कि उनके दर्जे के खिलाड़ी को पूरा सम्मान मिलेगा।      

धोनी ने विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के बाहर होने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बना रखी है जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही है।      

गांगुली ने बोर्ड अध्यक्ष बनने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘चैम्पियंस इतनी जल्दी खत्म नहीं होते। मुझे नहीं पता कि उनके जेहन में क्या है और वह अपने कैरियर के बारे में क्या सोच रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वह महान खिलाड़ियों में से एक है और भारत को गर्व है कि एमएस धोनी जैसा खिलाड़ी हमारे पास है। आप उसकी उपलब्धियों को देखें तो यही कहेंगे ‘वाह धोनी वाह।’’      
गांगुली ने कहा, ‘‘जब तक मैं हूं, हर किसी का सम्मान होगा और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।’’      

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट नौ नवंबर से शुरू हो रहा है और अभी यह पता नहीं है कि धोनी उसमें खेलेंगे या नहीं। भारतीय टीम को इस साल के आखिर में वेस्टइंडीज दौरा करना है।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment