INDvsENG: विराट के विकेट पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली की नजर

Last Updated 29 Jun 2019 04:17:50 PM IST

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली 30 जून को भारत के साथ यहां होने वाले मुकाबले के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट हासिल करना चाहते हैं।


मोइन के मुताबिक विराट का विकेट किसी भी गेंदबाज के लिए काफी मायने रखता है। भारत और इंग्लैंड की टीमें एजबेस्टन मैदान पर रविवार को आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा। एक तरफ जहां अपने खाते के दो मुकाबले जीतकर इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी वहीं भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित करना चाहेगी।

मोइन ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों में विराट को छह बार आउट किया है। कई मौकों पर वह विराट को मुश्किल में डाले रखने में सफल रहे हैं।

समाचार पत्र प्रकाशित अपने ब्लॉग में मोइन ने लिखा, "विराट जानते हैं कि उनका काम भारत के लिए रन बनाना है और मेरा काम उन्हें आउट करना है। विराट जैसे खिलाड़ी का विकेट लेना अपने आप में बहुत बड़ी सफलता होती है।"

मोइन ने अपने लेख में लिखा है कि इस मैच को लेकर भारत पर अधिक दबाव होगा क्योंकि उन्हें अपनी जीत का लय जारी रखना है जबकि मेजबान होने के नाते इंग्लैंड टीम मनोवैज्ञानिक तौर पर आगे होगी।

मोइन ने लिखा, "लगातार जीतकर भारतीय टीम तारीफें बटोर रही हैं लेकिन एक हार से उसकी आलोचना शुरू हो जाएगी। इस कारण भारतीय टीम दबाव में रहेगी। भारतीय खिलाड़ी अपने घर में सुपरस्टार हैं लेकिन जब वे हारते हैं तो उनके साथ काफी बुरा बर्ताव होता है। अपेक्षाओं का दबाव हम पर भी है लेकिन भारतीय टीम पर अधिक है।"

आईएएनएस
बर्मिघम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment