आस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने की विराट की तारीफ, बोले- मैंने कोहली से काफी कुछ सीखा

Last Updated 23 Feb 2018 01:30:35 PM IST

आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें भारतीय कप्तान से काफी कुछ सीखने को मिला है.


फाइल फोटो

विराट और स्मिथ के बीच मैदान के बाहर और अंदर काफी समय पर मनमुटाव देखने को मिला है और पिछले साल भारत दौरे पर भी आस्ट्रेलियाई कप्तान और भारतीय कप्तान में डीआरएस को लेकर बहस हुई थी. इसके अलावा दोनों खिलाड़ी मैदान पर भी काफी आक्रामक दिखते हैं.
             
स्मिथ ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, मैंने विराट कोहली से थोड़ा बहुत सीखा है कि वह कैसे स्पिन को और तेज गेंद को ऑफ साइड में खेलते हैं. इसके अलवा दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स के बीट को भी कॉपी किया है कि कैसे वह रिवर्स गेंद को खेलते हैं.


             
उन्होंने कहा कि विराट, डिविलियर्स और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल हैं और वह इनसे सीखने की कोशिश करते हैं.
              
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने विलियम्सन की तारीफ करते हुए कहा, कुछ साल पहले मैनें विलियम्सन के जैसा खेलने की कोशिश की. मैंने बहुत सारे लोगों को देखा है कि वे कैसे खेलते हैं. उनसे मैंने सिर्फ सीखने की कोशिश की. ये खिलाड़ी विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. आप हमेशा कोशिश करें और जो आप कर सकते हैं करते रहें.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment