इमरान ने लगायी शादी की हैट्रिक!

Last Updated 07 Jan 2018 03:38:09 PM IST

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान की दूसरी बड़ी राजनीतिक पार्टी (पीटीआई) के संस्थापक इमरान खान ने कथिततौर पर निकाह की हैट्रिक लगा ली है.


इमरान खान (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान राजनीति से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर यह चर्चा गरम है कि उन्होंने तीसरी बार शादी की है. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार इमरान ने इस बार अपनी आध्यात्मिक गुरू से शादी रचाई है.

इससे पहले पाकिस्तान तहरीके इंसाफ के संस्थापक इमरान पाकिस्तानी पाकार रहमान खान से शादी और छह महीने बाद ही तलाक को लेकर चर्चा में आये थे. लेकिन खबर है कि उन्होंने तीसरी बार शादी अपनी आध्यात्मिक गुरू बुशरा बीबी से रचाई है जिनसे इमरान कुछ वर्ष पहले ही मिले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों ने एक जनवरी को गुपचुप तरीके से शादी की है. हालांकि अभी तक इन खबरों पर किसी ने मुहर नहीं लगायी है.

पीटीआई की ओर से शिरीन मारी ने ट्विटर पर कहा मैं यह साफ करना चाहती हूं कि यह पीटीआई के प्रमुख इमरान खान की निजी जिंदगी से जुड़ा मसला है और इससे किसी को कोई लेना देना नहीं है कि वह कब, कहां और किससे शादी करते हैं.

हालांकि पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पीटीआई के मुख्य सदस्य भी इस शादी में शरीक हुये थे. रहमान से पहले इमरान का पहला निकाह ब्रिटेन की जेमिमा गोल्डस्मिथ से किया था और बाद में वह इस्लाम कबूल करते हुये 1995 में लाहौर में आकर बस गयी थीं. दोनों के इस शादी से दो बेटे भी हैं. लेकिन उन्होंने 2004 में तलाक ले लिया था.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment