कोच रवि शास्त्री के बाद अब रोहित शर्मा ने टीम में धोनी का किया समर्थन

Last Updated 27 Dec 2017 12:05:04 PM IST

सीनियर भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी मुख्य कोच रवि शास्त्री के बाद भारत की सीमित ओवरों की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के स्थान का समर्थन किया है.


रोहित ने धोनी का किया समर्थन (फाइल फोटो)

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के खिलाफ हाल में संपन्न सीमित ओवरों की श्रृंखलाओं में भारत की अगुआई करने वाले रोहित धोनी के स्थान पर लगातार सवाल उठाए जाने से हैरान हैं.
     
एक टीवी चैनल पर रोहित ने कहा, मैं हैरान हूं कि यह सवाल उठाया जा रहा है. अगर आप हाल का प्रदर्शन देखो, मुझे समझ नहीं आता कि लोग अब भी इस बारे में बात क्यों कर रहे हैं. यह इस बारे में नहीं है कि वह 2019 विश्व कप की टीम का हिस्सा होगा या नहीं, उसकी हाल की फार्म अच्छी है. 


     
उन्होंने कहा, यह (50 ओवर का विश्व कप) अभी काफी दूर है और हमें उस पर ध्यान लगाना चाहिए जो अभी को रहा है. वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी करता है और उसे उतनी गेंद खेलने को नहीं मिलती जितनी शीर्ष क्रम पर हमें मिलती है. 
     
श्रीलंका श्रृंखला के बाद शास्त्री ने साफ कर दिया था कि भारतीय एकदिवसीय टीम में फिलहाल धोनी का विकल्प नहीं है. उन्होंने धोनी के आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा था कि पूर्व कप्तान की खामियां निकालने से पहले 36 बरस की उम्र में अपने करियर का आकलन करें.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment