Samay Live
10 Nov 2017 05:27:52 PM IST
Last Updated : 10 Nov 2017 05:38:29 PM IST

हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से विश्राम

वार्ता
हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से विश्राम
हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से विश्राम (फाइल फोटो)

धुरंधर आलराउंडर हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से शुरु होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से विश्राम दे दिया गया है. पांड्या को इस सीरीज के पहले दो टेस्टों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर बताया कि सीनियर चयन समिति ने भारतीय टीम प्रबंधन के साथ विचार-विमर्श कर यह फैसला किया कि पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से विश्राम दिया जाए.

चयन समिति का मानना है कि पांड्या ने हाल में काफी क्रिकेट खेली है और उन्हें किसी तरह की बड़ी चोट से बचाने के लिए उन्हें विश्राम देने की जरुरत है. पांड्या विश्राम के इस समय में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कंडिश्निंग दौर से गुजरेंगे.

उल्लेखनीय है कि पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मैच में पारी के आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर कोलिन डी ग्रैंडहोम का जबर्दस्त शॉट रोकने की कोशिश में बाएं हाथ में चोट लग गई थी. पांड्या उस समय दर्द से कराह उठे थे और फिजियो को मैदान में आना पड़ा था. हालांकि पांड्या ने फिर शेष चार गेंदें फेंककर ओवर पूरा किया और भारत ने यह मैच छह रन से जीतकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की.



पहले दो टेस्टों के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है-
विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और इशांत शर्मा.

 

 



 
loading...

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer