दिल्ली-यूपी मैच में पिच पर दौड़ी कार

Last Updated 04 Nov 2017 05:47:20 AM IST

दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच यहां के वायुसेना मैदान में रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक दिखी जब मैदान में अचानक एक कार आ गई.


नई दिल्ली : दिल्ली-यूपी रणजी मैच के दौरान पिच पर दौड़ती कार को देखकर हैरत में पड़ गए ईशांत शर्मा और गौतम गंभीर.

चालक ने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा. सुरक्षा में इस बड़ी चूक से दोनों टीमों के खिलाड़ी हतप्रभ रह गए. दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक मैदान में एक वैगन आर कार घुस गई. इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार चालक ने खुद की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में बतायी है. कार रोकने से पहले उसने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा.

यह पता चला है कि वायुसेना मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद दी जाती है लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर खड़ा नहीं होने से यह घटना घटी. कार चालक ने परिसर में घुस कर कार को पार्किग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया. अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी स्तब्ध रह गए.

इस मैच में गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेल रहे हैं. हालांकि घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और गेट को बंद कर दिया ताकि आरोपी भाग ना पाए. वायुसेना पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस को सौंप दिया.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment