दिल्ली में नगरपालिका चुनाव से आईपीएल-2017 मैचों के कार्यक्रम में बदलाव

Last Updated 20 Mar 2017 02:50:42 PM IST

दिल्ली में होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनावों को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के 22 अप्रैल के कार्यक्रम में मामूली बदलाव किया गया है.


IPL कार्यक्रम में मामूली बदलाव (फाइल फोटो)

दिल्ली में अगले माह होने वाले नगरनिगम चुनावों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग-2107 में खेले जाने वाले कुछ मैचों के समय में बदलाव किया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में22 अप्रैल को नगरनिगम के चुनाव होंगे और इसके कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है.

आईपीएल के 10वें संस्करण में 22 अप्रैल को दो मैच होने हैं. पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच दिल्ली में चार बजे से खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच दिल्ली की जगह मुंबई में रात आठ बजे खेला जाएगा.



इसके अलावा, 22 अप्रैल को ही दूसरा मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे में रात आठ बजे खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच आठ बजे के स्थान पर दिन में चार बजे से खेला जाएगा.

बीसीसीआई ने कहा कि दिल्ली और मुंबई के बीच छह मई को मुंबई में खेले जाने वाला मैच इसी दिन दिल्ली में रात आठ बजे खेला जाएगा.

आईपीएल के 10वें संस्करण का आयोजन की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है.
 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment