तीसरे वनडे से पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की फिटनेस पर संशय, हुए अस्पताल में भर्ती

Last Updated 21 Jan 2017 10:45:04 AM IST

खराब फॉर्म में चल रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा और अंतिम वनडे के लिए टीम के कोलकाता पहुंचने के तुरंत बाद अस्पताल जाना पड़ा.


भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (फाइल फोटो)

उनके अंगूठे में चोट लगी है. सूत्रों के अनुसार धवन को बाएं हाथ के अंगूठे में कुछ परेशानी है जिसमें अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद मामूली फ्रैक्चर हो गया था. 

एक स्थानीय अधिकारी ने कहा कि वे रेडियोलॉजी विभाग में सलाह के लिए गए थे और वे वहां एक घंटे से ज्यादा समय तक रहे. इंग्लैंड के खिलाफ दोनों वनडे में विफल रहने वाले धवन ने 1 और 11 रन का स्कोर बनाया था. उनके टीम में स्थान पर पहले ही संशय लगा हुआ है और अजिंक्य रहाणे भी बेंच पर बैठे हैं.
 
अब चोट की चिंता बनी हुई है तो यह देखना होगा कि वे अंतिम वनडे के लिए टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं?   और साथ ही वे आगामी चैंपियंस ट्रॉफी में भी अपना स्थान सुनिश्चित कर पाते हैं या नहीं? 2013 में उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी में टीम की जीत में 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुना गया था. 



इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अंतिम वनडे के लिए अच्छे विकेट का वादा किया. उन्होंने कहा कि यह बढ़िया विकेट होगा और हम एक बेहतरीन क्रिकेट मैच की उम्मीद कर रहे हैं. ईडन पर वनडे मैच 2 साल के बाद वापसी करेगा.

यहां पर 13 नवंबर 2014 को पिछले वनडे भारत ने श्रीलंका को 153 रनों से हराया था जिसमें रोहित शर्मा ने 264 रनों की विश्व रिकॉर्ड पारी खेली थी और इससे टीम ने 5 विकेट पर 404 रन बनाए थे.
 
कैब ने यह भी घोषणा की कि सीमित ओवरों की कप्तानी छोड़ने वाले महेंद्र सिंह धोनी को सम्मानित किया

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment