सर्जिकल हमले के बाद आफरीदी ने की शांति की अपील

Last Updated 30 Sep 2016 02:57:50 PM IST

भारत द्वारा किये गये सर्जिकल हमले से बौखलाए पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने दोनों देशों से शांति का अनुरोध करते हुये कहा है कि पड़ोसी देशों को शांति बनाये रखनी चाहिये जिससे दोनों घरों को फायदा होगा


सर्जिकल हमले के बाद आफरीदी ने की शांति की अपील
उरी हमले का बदला लेते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर सात आतंकी कैंपों को तहस नहस कर दिया. इसके अलावा भारत ने 38 आतंकियों को भी मार गिराया. 
 
भारत के सर्जिकल हमले से बौखलाए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, पाकिस्तान एक शांति प्रिय मुल्क है, क्यों हम इतना बड़ा कदम उठाए जब
मसले बातचीत से भी हल किए जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि दोनों देशों को बातचीत के माध्यम से आपसी मुद्दों को हल करना चाहिये. 
 
 
ऑलराउंडर आफरीदी ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, पाकिस्तान सभी मुल्कों के साथ शांति और मैंत्रीपूर्ण संबंध चाहता है. मेरा मानना है कि जब दो पड़ोसी आपस में लड़ते हैं तो इससे दोनों घरों में नुकसान होता है.  

 

इससे पहले पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बताएंगे कि इस तरह के हमलों पर कैसी प्रतिक्रिया देनी है.

इमरान ने कहा, शुरुआत में तो मुझे नवाज शरीफ को एक संदेश देना था, लेकिन मैं मोदी को भी एक संदेश दूंगा.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment