रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधू को मिला 50 करोड़ का प्रायोजन करार

Last Updated 27 Sep 2016 03:12:32 PM IST

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू की उपलब्धि ने उन्हें स्वदेश लौटते ही नगद ईनामों से मालामाल कर दिया.


सिंधू को मिला 50 करोड़ का प्रायोजन करार (फाइल फोटो)

लेकिन यह सफर यहीं नहीं रूका है और अब सिंधू ने 50 करोड़ रूपये का भारी भरकम करार कर सभी को चौंका दिया है.

21 वर्षीय सिंधू ने तीन वर्ष के लिये एक स्पोट्र्स मैनेजमेंट कंपनी के साथ करार किया है जो किसी गैर क्रिकेटर खिलाड़ी का सबसे बड़ा करार माना जा रहा है. एक अंग्रेजी दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार हैदराबादी खिलाड़ी ने बेसलाइन कंपनी के साथ यह करार किया है जो करीब 50 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है.
        
बेसलाइन कंपनी की सह संस्थापक और प्रबंध निदेशक तुहीन मिश्रा ने कहा सिंधू की लोकप्रियता की वजह से बहुत सारी कंपनियां उनके साथ करार करना चाहती हैं. अगले तीन वर्षों तक हम उनकी ब्रांड वैल्यू बढ़ाने का प्रयास करेंगे. उनकी यह सफलता अविसनीय है.


        
रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अब बैडमिंटन खिलाड़ी की ब्रांड वैल्यू, लाइसेंसिंग और प्रायोजनों के प्रबंधन को देखेगी. मिश्रा ने साथ ही बताया कि सिंधू अपने करार के आखिरी चरण में हैं.
        
पुलेला गोपीचंद के मार्गदर्शन में सिंधू ने रियो ओलंपिक खेलों में महिला एकल बैडमिंटन का रजत पदक जीता था. वह ओलंपिक में बैडमिंटन में रजत जीतने वाली भी देश की पहली महिला खिलाड़ी हैं. रियो में देश को केवल दो ही पदक मिले हैं जिनमें महिला पहलवान साक्षी मलिक ने कांस्य जीता है.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment