भारतीय खिलाड़ियों ने जमैका में कड़ा अभ्यास किया

Last Updated 28 Jul 2016 01:28:51 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम ने जमैका पहुंचने के घंटों बाद नेट में जमकर पसीना बहाया और कड़ी एक्सरसाइज भी की.


फाइल फोटो

भारतीय क्रि केट टीम ने गर्म और उमस भरे हालातों से सांमजस्य बिठाने के लिये जमैका पहुंचने के घंटों बाद गुरूवार सुबह सबीना पार्क में नेट में जमकर पसीना बहाया, जिसके बाद कड़ी एक्सरसाइज भी की.
   
पूरी टीम ने नियमित रूप से होने वाली ड्रिल के बाद बल्लेबाजी और गेंदबाजी सत्र में हिस्सा लिया.
   
रिद्धिमान साहा ने विशेषकर विकेटकीपिंग में कड़ा अभ्यास किया. मुरली विजय अपने जख्मी अंगूठे से उबरते दिखे लेकिन उन्होंने हल्का अभ्यास ही किया.
   
बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने नेट पर कड़ा अभ्यास किया और मैदान पर अभ्यास विकेट पर थ्रो पर भी हाथ आजमाये.
   
दूसरे टेस्ट से तीन दिन पहले विकेट काफी घसियाला दिख रहा था.

लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा, ‘आज जमैका में कड़े अभ्यास से हमें यहां की परिस्थितियों से आदी होने में मदद मिलेगी. यहां काफी गर्मी और उमस है, शायद पहले से ज्यादा है. अब हमें मैच के दौरान किसी समस्या की उम्मीद नहीं है और हम तेजी से परिस्थितियों से अनुकूलित हो सकते हैं.’
   
उन्होंने साथ ही कहा, ‘टेस्ट शुरू होने में अभी कुछ समय और है, इसलिये हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि मैदानकर्मी घास का क्या करते हैं. व्यक्तिगत रूप से मुझे उम्मीद नहीं है कि मैच का विकेट यहां अभ्यास पिच की तरह होगा.’
   
भारत ने एंटिगा में पहला टेस्ट चार दिन के अंदर पारी और 92 रन से जीता था. कप्तान विराट कोहली और आर अश्विन ने उस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था जबकि धवन और मिश्रा ने बेहतरीन भूमिका अदा की थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment