बीसीसीआई सलाहकार समिति 24 जून को कोच पर अंतिम रिपोर्ट सौंपेगी

Last Updated 22 Jun 2016 09:22:21 PM IST

'कोच की खोज' के लिये गठित क्रिकेट सलाहकार समिति भारत के नये मुख्य कोच की नियुक्ति को लेकर बीसीसीआई को अपनी अंतिम रिपोर्ट धर्मशाला में बोर्ड की कार्यकारिणी की बैठक के दौरान शुक्रवार को सौंपेगी.


बीसीसीआई सलाहकार समिति (फाइल फोटो)

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटरों प्रवीण आमरे और लालचंद राजपूत ने मंगलवार को बीसीसीआई की तीन सदस्यीय समिति के सामने अपनी प्रस्तुति दी थी. इस समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं.

उम्मीद्वारों का मूल्यांकन करने के लिये दूसरे दौर के विचार विमर्श के बाद समिति ने शुक्रवार की सुबह बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के को अपनी रिपोर्ट सौंपने का फैसला किया.

बीसीसीआई ने बुधवार को बयान में कहा, \'\'भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के चयन के लिये बीसीसीआई द्वारा नियुक्त समिति ने आवेदनकर्ताओं की प्रस्तुति के आधार पर विकल्पों और संभावनाओं पर आज फिर से विचार विमर्श किया. इसके बाद फैसला किया गया वे 24 जून की सुबह बीसीसीआई सचिव को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे.\'\'

कुंबले, आमरे और राजपूत ने कल गांगुली, लक्ष्मण और तेंदुलकर के सामने इंटरव्यू दिये. तेंदुलकर लंदन से वीडियो कान्फ्रेंस के जरिये इसमें उपस्थित थे. इन तीनों की मदद के लिये बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय जगदाले समन्वयक की भूमिका निभा रहे हैं.

पता चला है कि भारतीय टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री विदेश में हैं और इसलिए उन्होंने वीडियो कान्फ्रेंस के जरिये इंटरव्यू दिया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment