सचिन के बेटे अर्जुन से हारा रिकार्डधारी प्रणव धनावड़े, रिकार्ड बनाने के बावजूद भी न हो सका चयन

Last Updated 31 May 2016 03:46:52 PM IST

मुंबई अंडर 16 टीम में प्रणव धनावड़े का चयन न होने और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के चुने जाने पर सोशल मीडिया में बहस बढ़ती जा रही है.


फाइल फोटो

बताया जा रहा है कि इस टूर्नामैंट में प्रणव धनावड़े को नजरअंदाज कर अर्जुन को रखा गया है. यह टीम हुबली में आयोजित इंटर जोनल टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है.

ये खबर आजकल सुर्खियों में इसलिए बनी हुई है क्योंकि टीम में प्रणव धनावड़े की जगह सचिन के बेटे को मिली है. प्रणव धनावड़े ने स्कूल क्रिकेट में शानदार पारी खेलते हुए 1009 रन बनाए थे लेकिन फिर भी उसका सलेक्शन नहीं हो पाया जो कि सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया है.



1,009 रन की नाबाद पारी खेलकर देश ही नहीं अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर धनावड़े खबरों में छा गए थे. इस पारी के लिए सचिन ने खुद अपने ऑटोग्राफ वाला बैट गिफ्ट किया था.

महेंद्र सिंह धोनी और हरभजन सिंह जैसे स्टार क्रिकेटरों ने भी उन्हें बधाई दी थी. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने भी प्रणव को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से सम्मानित किया था.

अब तक के रिकार्ड पर ध्यान दे तो नॉर्थ जोन के खिलाफ खेले गए मैच में अर्जुन का गेंद और बल्ले दोनों से प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. अर्जुन पहली पारी में शून्य में आउट हो गए. जबकि 12 ओवर में 52 रन देकर सिर्फ एक ही विकेट ले सके. दूसरी पारी में भी स्कोर में कोई योगदान नहीं दे सके.

प्रणव के पिता एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment