LIVE Ind vs SL : श्रीलंका ने जीता टॉस, धवन अर्धशतक जमाकर आउट

Last Updated 12 Feb 2016 04:45:48 PM IST

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 110 रन बना लिए हैं.


(फाइल फोटो)

रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर हैं.  शिखर धवन (51) को चमीरा की बॉल पर विकेटकीपर चांडीमल ने कैच किया. शिखर ने हाफ सेन्चुरी के दौरान 25 बॉल में 7 चौके और दो छक्के लगाए.

इससे पूर्व श्रीलंका ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले गेदबाजी करने का फैसला किया है.

भारत की ओर से टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. श्रीलंका के खिलाफ पुणे में जो टीम भारत ने उतारी थी उसी को बरकरार रखा गया है.

मैच कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के होम ग्राउंड पर है. रांची पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है. भारत ने यहां तीन वनडे खेलकर सारे जीते हैं और तीनों में 300 के करीब रन बने. आस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच बेनतीजा रहा लेकिन कुल मिलाकर जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम पर बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है.

रांची की पिच पुणे की तुलना में काफी अलग है. इस पर घास बिल्कुल नहीं दिख रही है. वैसे रांची की पिच काफी धीमी मानी जाती है और भारतीय खिलाडि़यों को यह खूब रास आती है. हालांकि फील्डरों को थोड़ी दिक्कत हो सकती है.

गौरतलब है कि यह मुकाबला पहले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में होना था, लेकिन इसे बाद में रांची शिफ्ट कर दिया गया. इससे कप्तान धोनी को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का मौका मिल गया.

भारत ने मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया जबकि श्रीलंका ने एक परिवर्तन करते हुए निरोशन डिकवेला की जगह तिलकरत्ने दिलशान को शामिल किया.

टीम इंडिया : रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, सुरेश रैना, युवराज सिंह, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा.
 
श्रीलंका : तिलकरत्ने दिलशान, गुराथिलाका, चांडीमल, कपुगेदारा, सिरिवर्दना, शांका, प्रसन्ना, थिसारा परेरा, सेनानायके, रजिथा, चमीरा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment