नाइटराइडर्स को ‘ग्लोबल ब्रांड’ बनाना चाहते हैं शाहरुख

Last Updated 12 Feb 2016 12:24:41 PM IST

शाहरुख नाइटराइडर्स को वैश्विक ब्रांड बनाना चाहते हैं और इसी के तहत उन्होंने अपनी टीम त्रिनिदाद और टोबैगो का नाम बदलकरा टोबैगो नाइटराइडर्स कर दिया है.


फाइल फोटो

भारतीय क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की कैरिबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम त्रिनिदाद और टोबैगो का नाम बदलकर टोबैगो नाइटराइडर्स हो गया है.
        
शाहरुख ने इसे पिछले साल खरीदा था और उनकी कैरेबियाई टीम ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करते हुये सीपीएल में खिताबी जीत हासिल की थी. शाहरुख नाइटराइडर्स को वैश्विक ब्रांड बनाना चाहते हैं और इसी के तहत उन्होंने अपनी टीम त्रिनिदाद और टोबैगो का नाम बदलकरा टोबैगो नाइटराइडर्स कर दिया है.
        
शाहरुख ने इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुये कहा, ‘त्रिनिदाद और टोबैगो टीम से जुड़ने से मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं त्रिनिदाद और टोबैगो के लोगों को उनके अपार समर्थन के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं.’

दूसरी तरफ केकेआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने कहा, ‘हमें अपने ब्रैंड केकेआर पर गर्व है, जिसे हमने भारत में आईपीएल से बनाया है और अब हम नाइटराइडर्स को ग्लोबल ब्रांड बनाना चाहते हैं.

नाम बदलने के बाद टोबैगो नाइटराइडर्स टीम में कोई बदलाव नहीं होगा. टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो ही रहेंगे, जबकि कोलकाता के लिए आईपीएल में खेल चुके न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम मार्की खिलाड़ी बने रहेंगे.’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment