चोटिल केन र्रिचडसन टीम से बाहर

Last Updated 07 Feb 2016 03:27:25 PM IST

पीठ के दर्द से जूझ रहे आस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज केन र्रिचडसन टीम से बाहर हो गये हैं और अब वह न्यूजीलैंड के खिलाफ सोमवार को होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में नहीं खेल पायेंगे.


चोटिल केन र्रिचडसन टीम से बाहर (फाइल फोटो)

र्रिचडसन इससे पहले दूसरे वनडे से भी बाहर रहे थे और अब वह अंतिम वनडे से भी बाहर हो गये हैं. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि र्रिचडसन की पीठ में अब भी दर्द है और वह उपचार के लिये जल्द ही स्वदेश लौटेंगे.

उन्होंने बताया कि र्रिचडसन अब तीसरे वनडे में नहीं खेल पायेंगे और उनकी जगह जोएल पेरिस को टीम में शामिल किया गया है. पेरिस ने पिछले टूर्नामेंटों में बेहतरीन प्रदर्शन किया था जिसके बाद उन्हें टीम में जगह दी गयी है.

उल्लेखनीय है कि आस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल खिलाड़यिों की बढ़ती संख्या टीम प्रबंधन के लिये चिंता का विषय बनती जा रही है. र्रिचडसन से पहले स्टार गेंदबाज मिशेल स्टार्क और पैट क¨मस भी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं.

आस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को चार विकेट से शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच सोमवार को हेमिल्टन में होना है.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment