दिल्ली के साथ जुड़ना उत्साहजनक: नायर

Last Updated 07 Feb 2016 03:05:55 PM IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण के लिये शनिवार को हुयी नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा चार करोड़ में खरीदे गये कर्नाटक के स्टार खिलाड़ी करुण नायर ने इस पर खुशी जाहिर की.


कर्नाटक के स्टार खिलाड़ी करुण नायर

उन्होेंने कहा कि दिल्ली की टीम से जुड़ना उत्साहजनक है जहां उन्हें एक बार फिर पूर्व भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में खेलने का अवसर मिलेगा.

टीम इंडिया के मध्यक्रम के पूर्व भरोसेमंद खिलाड़ी द्रविड़ ने आईपीएल के अगले सा के लिये दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर बनने की स्वीकृति दी है. नायर इससे पहले भी आईपीएल के पिछले साों में राहुल द्रविड़ की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल चुके हैं जहां उन्होंने 25 मैचों में 135.54 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 511 रन बनाए हैं.

नीलामी में 10 लाख की बेस प्राइस के साथ उतरे नायर ने नीलामी में चार करोड़ में खरीदे जाने को उत्साहजनक बताते हुये कहा कि उन्हें यह तो उम्मीद थी कि उन्हें नीलामी में बड़ी राशि मिलेगी लेकिन इतनी अधिक राशि मिलने की उम्मीद नहीं थी.

उन्होंने कहा,‘‘ मैं खुश हूं कि मैं दिल्ली की टीम का हिस्सा हूं और इस बात को लेकर भी बेहद रोमांचित हूं कि मुझे एक बार फिर से दिग्गज खिलाड़ी द्रविड़ के साथ खेलने का अवसर मिलेगा. द्रविड़ एक शानदार क्रिकेटर रहे हैं और बतौर मेंटर उनके टीम के साथ रहने से निश्चित रूप से टीम को लीग के आगामी सा में मदद मिलेगी.’’




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment