क्रिकेटर इरफान पठान ने सफा बेग से किया निकाह

Last Updated 06 Feb 2016 01:37:38 PM IST

भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने सफा बेग के साथ पवित्र शहर मक्का में निकाह कर लिया है.


इरफान ने सफा से किया निकाह

टीम इंडिया में वापसी करने वाले अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अक्टूबर के अंत में अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की थी जिसके कुछ समय बाद ओपनर रोहित शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह के साथ शादी के बंधन में बंध गये थे और अब इसी कड़ी में इरफान पठान भी जुड़ गये.

31 वर्षीय इरफान ने सऊदी अरब के जेद्दाह में रह रहीं सफा से निकाह किया. बडौदा के ऑलराउंडर इरफान की शादी की तैयारियां पिछले कुछ समय से चल रही थीं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सफा और इरफान पिछले दो वर्षों से एक साथ थे.

एक सूत्र के हवाले से प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया है कि इरफान और सफा दुबई में दो वर्ष पहले एक दूसरे से मिले थे और इसके बाद दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी. सफा वडोदरा में इरफान के परिवार से मिलने भी गयी थीं. दोनों की सगाई तीन महीने पहले हुयी थी जिसके बाद शादी की तारीख तय की गयी.

21 वर्षीय सफा एक मॉडल रह चुकी हैं और फिलहाल जेद्दा में एक पीआर फर्म में काम करती हैं. सफा मशहूर नेल आर्टिस्ट हैं और वह जेद्दाह के अंतरराष्ट्रीय भारतीय स्कूल से पढ़ी हैं.

इरफान और सफा की शादी के लिये मक्का में आयोजित कार्यक्रम बेहद सादा रहा जिसमें पारिवारिक सदस्य और करीबी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था. निकाह के बाद पठान परिवार ने अल हिंदावियाह में भोज का आयोजन किया. माना जा रहा है कि इरफान मार्च महीने में मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment