एशिया-विश्वकप के लिये पांच फरवरी को टीम इंडिया का चयन

Last Updated 03 Feb 2016 03:10:43 PM IST

बंगलादेश में होने वाले एशिया कप ट्वंटी 20 टूर्नामेंट और इसके बाद भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी ट्वंटी 20 विश्वकप टूर्नामेंट के लिये भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पांच फरवरी को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का चयन करेगा.


पांच फरवरी को टीम इंडिया का चयन (फाइल फोटो)

बीसीसीआई ने बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बीसीसीआई शुक्रवार को दिल्ली के पांच सितारा होटल में अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल की अगुवाई में बैठक करेगी जिसमें एशिया कप और विश्वकप के लिये ट्वंटी 20 टीम का चयन किया जाएगा.

इस बैठक में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहेंगे.

आस्ट्रेलिया दौरे से लौटी भारतीय टीम नौ फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू ट्वंटी 20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद टीम इंडिया 24 फरवरी से छह मार्च तक बंगलादेश में होने वाले एशिया कप में हिस्सा लेगी. यह पहली बार है जब एशिया कप ट्वंटी 20 प्रारूप में खेला जा रहा है.

भारतीय टीम एशिया कप में अपने अभियान की शुरूआत बंगलादेश के खिलाफ मीरपुर में करेगी. इसके बाद वह 27 फरवरी को पाकिस्तान, एक मार्च को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी.

एशिया कप टूर्नामेंट के बाद भारत की मेजबानी में आठ मार्च से आईसीसी विकप ट्वंटी 20 टूर्नामेंट आयोजित होगा. भारत टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत 15 मार्च को न्यूजीलैंड के खिलाफ करेगा. यह मैच नागपुर में होगा.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment