भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें दिवसीय मैच के लिये कानपुर पहुंची, होटल में दिखी अव्यवस्था

Last Updated 10 Oct 2015 11:38:14 AM IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क पर होने वाले पहले एक दिवसीय मैच के लिये शुक्रवार रात भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें यहां पहुंची.


फाइल फोटो

होटल पहुंचने पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया. दोनो टीमें कल सुबह ग्रीन पार्क में नेट अभ्यास करेंगी.
   
खिलाड़ियों के होटल पहुंचने पर उस समय थोड़ी अफरातफरी मच गयी जब होटल के मालिक के परिजन और होटल के स्टाफ के कुछ सदस्य खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाने और उनका आटोग्राफ लेने के लिये उन के आसपास जमा हो गये जिससे दोनों टीमों के खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.
      
शुक्रवार रात कोलकाता से खिलाड़ी, कोच एवं अन्य टीम स्टाफ के सदस्य लखनऊ के अमौसीं हवाईअड्डे पहुंचे जहां से दोनों टीमों के खिलाड़ी लग्जरी बस से रात सवा नौ बजे होटल लैंड मार्क पहुंचे. होटल पहुंचने पर खिलाड़ियों का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया. पहले टीम इंडिया की बस से टीम के निदेशक रवि शास्त्री और फिर पूरी टीम उतरी.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित सभी खिलाड़ियों के माथे पर रोली चंदन का टीका और गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया. शास्त्री उस समय थोड़ा गुस्से में दिखे जब उनका सामान होटल के बाहर रखा रह गया और उसे कोई होटल के अंदर नहीं लेकर आया.

दूसरी बस से दक्षिण अफ्रीका के टीम के खिलाड़ी उतरे जिसमें सबसे आगे हाशिम अमला थे और सबसे अंत में जेपी डुमिनी उतरे. दक्षिण अफ्रीका के अधिकतर खिलाड़ियों ने अपने माथे पर रोली चंदन का टीका लगवाने से इंकार कर दिया. वह बस गुलाब का फूल लेकर आगे बढ़े गये.
   

लाबी में उस समय थोड़ा अफरातफरी का माहौल बन गया जब होटल के ही स्टाफ के परिजन खिलाड़ियों के आटोग्राफ लेने दौड़ पड़े. स्वयं होटल के मालिक विकास मल्होत्रा अपने परिवार के साथ सभी खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाने में लगे रहे.

होटल में हो रहे इस फोटो सेशन का कानपुर पुलिस के आला अधिकारी बस तमाशा देखते रहे.
   
होटल के आसपास पुलिस का कड़ा सुरक्षा पहरा है और किसी भी आम आदमी को होटल के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. होटल में जो मेहमान पहले से टिके थे उन्हें होटल दो दिन पहले ही छोड़ने को कह दिया गया था क्योंकि बीसीसीआई ने होटल के सभी 100 कमरे पहले से ही बुक करा रखे थे.

होटल में पहुंचे पत्रकारों को भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था से गुजरना पड़ा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment