पेशेवर क्रिकेटर के बाद अब पेशेवर गायक बने ब्रावो

Last Updated 05 Aug 2015 04:02:43 PM IST

क्रिकेट के मैदान पर अपने आलराउंड प्रदर्शन के लिये मशहूर वेस्टइंडीज के धुरंधर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो अब पेशेवर क्रिकेटर के साथ पेशेवर गायक बनने की ओर अग्रसर हो गये हैं.


अब पेशेवर गायक बने ब्रावो (फाइल फोटो)

और इसी के चलते उन्होंने वीनस म्यूजिक ग्रुप के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किये हैं.

त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम के ऑलराउंडर ने लॉस एंजेलिस आधारित संगीत कंपनी वीनस के साथ एक करार किया है. इससे पहले ब्रावो ने ‘चलो-चलो’ के नाम से इंडो-एंग्लो फ्यूजन भी पेश किया था. वीनस म्यूजिक कंपनी अंतरराष्ट्रीय स्टार जैसे ग्लेडिस नाइट, लीसा निकोल्स और सोनू निगम का प्रतिनिधित्व कर चुकी है.

ब्रावो ने कहा, ‘‘इस नये करार के बाद ‘डीजे ब्रावो’ के नाम को मशहूर बनाने का मुझे मौका मिलेगा और मैं इसे ब्राण्ड बनाने का प्रयास करूंगा. मैं अपनी नयी पारी वीनस कंपनी के साथ शुरु करने को लेकर उत्साहित हूं. एशिया में मेरे फैन्स की संख्या और वीनस कंपनी की पहुंच अच्छी है. मैं अमेरिका में भी अपने फैन्स बढाने की तैयारी में हूं.’’

कैरेबियाई प्रीमियर लीग खिताब जीतने वालीािनिदाद एंड टोबेगो टीम के कप्तान ब्रावो ने कहा, ‘‘लोग क्रिकेट के मैदान पर मुझे गंभीर मानते हैं और मैं चाहता हूं कि स्टेज और माइक पर भी वे मुझे गंभीरता से लें. क्रिकेट मेरा पेशा है और मैं संगीत और मनोरंजन की दुनिया को भी पेशे के तौर पर लेना चाहता हूं.’’

वीनस कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शेहन राजरत्नम ने कहा कि वह ब्रावो का अपने म्यूजिक ग्रुप के परिवार में स्वागत करने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ‘‘जितना अच्छा प्रतिनिधित्व खेल और संगीत दोनों में ब्रावो ने किया है, उनसे ज्यादा सफल कोई और नहीं है.’’ आईपीएल के हाल ही के संस्करण में ब्रावो सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने थे. लेकिन साफ है कि वह गायकी को लेकर भी काफी गंभीर हैं.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment